हत्या ! रात में टहलते समय वकील को मारी गोली

मेरठ,19 अक्टूबर 2019। जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर निवासी तथा बार एसोसिएशन के सदस्य व ब्राह्मण सभा के पदाधिकारी मुकेश शर्मा की कल रात टहलते समय सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद हमलावर मौके से भाग निकले । जख्मी हालत में मुकेश शर्मा को आनंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों, वकीलों तथा स्थानीय लोगों ने गिरती कानून व्यवस्था पर आनंद अस्पताल में पुलिस अधिकारियों का घेराव कर कई घंटे तक शव का पंचनामा रोके रखा।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी वरिष्ठ वकील मुकेश शर्मा शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे अपने घर से पैदल ही गांव में टहलने निकले थे। घर से करीब 400 मीटर की दूरी पर प्राथमिक स्कूल के पास हमलावरों ने उन्हें सिर में गोली मार दी। खून से लथपथ मुकेश शर्मा को आनंद अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना पर डीएम अनिल ढींगरा, एसएसपी अजय साहनी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे,जहां मौजूद अधिवक्ताओं ने चौपट कानून व्यवस्था पय एसएसपी से नोंक झोंक की।कहा कि शर्मा ने भूमाफियाओं की शिकायत प्रमुख सचिव, डीजीपी, डीएम और एसएसपी से की थी। उसके बाद भी मुकेश शर्मा को सुरक्षा नहीं दी गई। गांव के ही कुछ लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने घटना के संबंध में कहा कि पुलिस जांच में जुटी है।

Visits: 43

Leave a Reply