जनता की समस्याओं के निराकरण हेतु रहूंगा संघर्षरत – कांग्रेस जिलाध्यक्ष

गाजीपुर, 17 अक्टूबर 2019। जिला कांग्रेस कमेटी के नव नियुक्त अध्यक्ष सुनील राम ने शहर के एक होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में कहाकि पार्टी संगठन द्वारा जो जिम्मेदारी मुझे दी गयी है, उसे मैं पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ पूरा करने का प्रयास करुंगा। जिले के संगठन को मजबूत करने के लिए मैं समाज के हर वर्ग के लोगो को बूथ स्तर पर जोड़ूंगा और जनता को उनकी समस्याओं से निजात दिलाने के लिए सदैव संघर्षरत रहुंगा।
उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने अनुसूचित जाति पर भरोसा जताकर जो विश्वास किया है उससे दलित समाज काफी उत्साहित है और अधिक से अधिक संख्या में काँग्रेस से जुड़ने का मन बनाया है।उन्होंने कहा कि आने वाला कल कांग्रेस का होगा और अपने कार्यों के बल पर देश और प्रदेश में पुनः कांग्रेस की सरकार बनेगी।
जिलाध्यक्ष सुनील राम ने जिले के कमजोर संगठन पर कहा कि बेशक जिले में कांग्रेस का संगठन कमजोर है परन्तु अब परिस्थितियां बदल रही है और लोग कांग्रेस की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे है। लोगों के सहयोग से आगामी प्रदेश के विधानसभा चुनाव में लोगो को इसके परिणाम दिखेंगे।
प्रेसवार्ता में जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष मार्कण्डेय सिंह, रजनीकांत राय,पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह, पंकज दूबे सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Visits: 65

Leave a Reply