विद्युत स्पर्शाघात से मजदूर पिता पुत़्र की मौत

गाजीपुर, 13 अक्टूबर 2019।मुहम्मदाबाद नगर के ब्लाक रोड स्थित मकान की रंगाई के दौरान आज अपराह्न एचटी लाइन के करंट की चपेट में आकर कोठियां गांव निवासी मजदूर मुहर्रम नट 50 वर्ष व उसके पुत्र सगीर उर्फ वीरू 18 की बुरी तरह से झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई। मजदूर पिता पुत्र की मौत की खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

बताया गया है कि नगर के ब्लाक रोड पर अहिरौली गांव के होम्योपैथिक चिकित्सक डा. श्री भगवान राय का मकान है। जिसकी रंगाई का कार्य इन दिनों चल रहा था। मकान के तीसरे मंजिल पर गलियारा में कोठियां गांव के मुहर्रम व उनका पुत्र सगीर उर्फ वीरू रंगाई का कार्य कर रहे थे। लोहे की सीढ़ी लगाकर रंगाई करने के दौरान अचानक अंसतुलित होकर सीढ़ी बगल से गुजर रहे एचटी लाइन से छू गयी। सीढ़ी में उतरे करंट की चपेट में आने से पिता पुत्र बुरी तरह से झुलस कर दम तोड़ बैठे।
जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र पांडेय मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि अभी किसी तरह की तहरीर उन्हें नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आवश्‍यक कार्रवाई की जायेगी।

Visits: 71

Leave a Reply