हैदराबाद गैंगरेप ! चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गये

हैदराबाद,06 दिसंबर 2019। हैदराबाद के शादनगर में 27 नवंबर को पशु- चिकित्सक के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या के चारो आरोपी आज अलसुबह मुठभेड़ में मारे गये। घटना के बाद पुलिस ने सभी चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। हैदराबाद में गैंगरेप के चारों आरोपियों को आज पुलिस ने उसी नेशनल हाईवे 44 के पास मार गिराया जहां उन्होंने गैंगरेप को अंजाम दिया गया था।
बताया गया है कि पुलिस जांच हेतु सभी आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के मौका-ए- वारदात पर लेकर गई थी। वहां पुलिस ने उस रात के क्राइम सीन को रीक्रिएट करने की कोशिश की। उसी दौरान चारों ने वहां से भागने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने उन्हें वहीं मार गिराया।
बताते चलें कि हैदराबाद शादनगर में पशु- चिकित्सक से बलात्कार और हत्या के केस में पुलिस ने चारों आरोपियों शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ को पुलिस रिमांड में रखा था। पुलिस जांच के लिए चारों आरोपियों को उस फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी, जहां उन्होंने पीड़िता को आग में झोंका था। वहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा था। इसी बीच चारों ने भागने की कोशिश की,जिस पर पुलिस ने उनको रोकने के लिए गोलियां चलाईं और मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए।

Visits: 54

Leave a Reply