खैनी बनी काल, ट्रेन से गिरने से अधेड़ की हुई मौत

गाजीपुर। दवा लेने बलिया से वाराणसी जा रहे
अधेड़ की शनिवार को ट्रेन से गिरने से दर्दनाक मौत हो गई।
बताते चलें कि बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी पचास वर्षिय संतोष गुप्ता अपनी पत्नी कृष्णा के साथ दवा इलाज के लिए ट्रेन से वाराणसी जा रहे थे।
सुर्ती तम्बाकू खाने के बाद वह थूकने के लिए वह ट्रेन के गेट पर गये और खैनी थूकते समय सादात थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव के पास ट्रेन से नीचे गिर पड़े। यह देखकर ट्रेन के यात्रियों में हड़कंप मच गया। पति के ट्रेन के नीचे गिरते देख पत्नी कृष्णा अपनी सुध बुध खो बैठी और वह भी ट्रेन से कूदने को उद्दत हो गयी जिसे किसी तरह यात्रियों ने रोका। यात्रियों ने जंजीर खिंच कर किसी तरह ट्रेन रोका। ट्रेन रुकते ही बदहवास पत्नी पति को रेलवे ट्रैक पर ढूंढते हुए पीछे की भागी।
वहीं ट्रेन से यात्री के नीचे गिरने की जानकारी ट्रेक के आस पास मौजूद ग्रामवासियों ने सादात थाने को दी। घटना की सूचना पर सादात थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले गई, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
उधर पति को खोजते हुए कृष्णा सरदरपुरा गांव होते हुए सादात थाने तक पहुंच गई और वहां पति के शव को देख अपना आपा खो बैठी। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव ने बताया कि शव की शिनाख्त उसकी पत्नी ने की और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Visits: 4

Leave a Reply