घर में बिस्तर पर मृत मिली शिक्षिका, मृत्यु का कारण अज्ञात

गाजीपुर। मकान के भीतर शिक्षिका का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी। यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के बीकापुर गांव में हुई। बताया गया कि शिक्षिका मीरा राय मुहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र के देवा वैरान के जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका थीं। वे शहर के नजदीक बीकापुर गांव में अपना घर बनवाकर अकेले ही रहती थीं। मृतका मीरा राय की शादी सुहवल थाना क्षेत्र के ढढ़नी गांव के अरुण राय से हुई थी और इनका तलाक हो गया था। मृतका की एक शादीशुदा पुत्री है और मृतका का मायका नंदगंज थाना क्षेत्र के सिहोरी गांव में था।
बताया गया कि आज सुबह मीरा राय के घर में जब कोई हलचल नहीं मिली तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ क्योंकि कल शाम वे घर में दिखाई दी थीं। इसपर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी ग्राम प्रधान जनार्दन सिंह यादव को दी। प्रधान ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वीडियो रिकार्डिंग कराते हुए ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया जहां मीरा राय बिस्तर पर मृत पड़ी थीं।
घटना की जानकारी पुलिस ने अपने उच्चाधिकारियों को दी। जिसके बाद क्षेत्राधिकारी सदर गौरव कुमार और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतक महिला के पास दवा भी पायी गयी है। मृतका की मौत कब,कैसे और किन परिस्थितियों में हुई, इसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस व फोरेंसिक टीम मामले की छानबीन में जुटी रहीं।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार
मृत्यु का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही निश्चित हो सकेगा।


Hits: 465

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: