आत्महत्या की उत्तप्रेरणा के लिए मृतका का पति बीरबल गिरफ्तार

गाजीपुर। पत्नी को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने वाले पति को गिरफ्तार कर पुलिस ने सलाखों के पीछे भेंज दिया है।
    यह घटना शादियाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बीरबौलापुर धरीखुर्द में हुई। पुलिस ने पत्नी को आत्महत्या के उत्तप्रेरण के लिए मृतका नीतू बिन्द के पति बीरबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
    पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में महिलाओं के प्रति घटित होने वाले अपराध तथा अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना शादियाबाद क्षेत्र में मुड़कभा में अभियुक्त बीरबल कुमार बिन्द पुत्र राजा राम बिन्द निवासी बीरबौलापुर घरीखुर्द थाना शादियाबाद जनपद गाजीपुर को शुक्रवार को मुडरभा चट्टी थाना शादियाबाद के पास गिरफ्तार किया गया।
         बताते चलें कि गत तेरह जुलाई को
विजेन्द्र बिन्द पुत्र सुदर्शन बिन्द ग्राम अकरावं थाना शादियाबाद गाजीपुर की सूचना पर पुलिस टीम ग्राम बीरबौलापुर जाकर देखा तो मृतका नीतू अपने बेड पर मृत अवस्था में पड़ी थी। विजेन्द्र बिन्द की सूचना पर अभियोग पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। दौरान विवेचना उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त बीरबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
   गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक शिव प्रताप वर्मा, उपनिरीक्षक गुलाम हुसैन,आरक्षीगण अजय गुप्ता व कुलदीप कुमार थाना शादियाबाद जनपद गाजीपुर शामिल रहे।


Hits: 90

Advertisements

Leave a Reply

%d bloggers like this: