पैसा बना जान का दुश्मन, गोविंद को हमलावरों ने मरणासन्न स्थिति में पहुंचाया

गाजीपुर। हंसराजपुर बाजार के निकटवर्ती गांव बभनौली में राम गोविंद गुप्ता 30 वर्ष पुत्र स्वर्गीय दया शाह को रात में अज्ञात हमलावरों ने मार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। गांव के बाहर पुराने ईंट भट्ठे के समीप गड्ढे में वह सुबह मरणासन अवस्था में मिला। उसे ग्रामवासियों ने जख्मी हालत में देखा और लोगों को सूचना दी। देखते देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी होते ही हंसराजपुर पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसकी चिकित्सा जारी है। अभी वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।
      बताया गया है कि गोविंद गुप्ता दिहाड़ी मजदूर है और घर पर अकेले रहता है और शराब का आदी है। उसने अपनी जमीन हंसराजपुर बाजार निवासी एक व्यक्ति को साढ़े तीन लाख रुपये में बेची थी जिसके एवज में कल उसे एक लाख रुपए नगद और ढाई लाख रुपए का चेक प्राप्त हुआ था।
    जन चर्चा है कि जमीन की रजिस्ट्री के बाद वह शाम को अपने दोस्तों संग खाने पीने चला गया। उसके बाद कब क्या हुआ किसी को पता नहीं है। संभावना जताई जा रही है कि हमलावरों ने पैसे के लिए ही उसे मारकर घायल किया होगा।
    पुलिस का कहना है कि गोविंद के बोलने की स्थिति में आने के बाद ही घटना के रहस्य से पर्दा उठेगा। पुलिस को उसके बयान का इंतजार है।

Visits: 439

Leave a Reply