हत्या ! मंत्री के गनर की गोली मारकर हत्या

मेरठ, 28 जनवरी 2020।उत्तर प्रदेश के मेरठ के  मवाना थाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार गांव में हत्यारों ने छुट्टी पर आए मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी। गनर का शव गांव के बाहर के जंगल में पाया गया।
    उल्लेखनीय है कि मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार निवासी आशीष कुमार 28वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। वर्तमान में उसकी तैनाती शामली पुलिस लाइन में थी और प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा का गनर था। पुलिस के अनुसार आशीष की शादी दौराला थाना क्षेत्र के भराला निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था पुलिस के अनुसार आज मंगलवार को सिपाही का ससुराल पक्ष से तलाक को लेकर समझौता भी होना था। पुलिस अधिकारियों का कहना है 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था। सिपाही छुट्टी लेकर अपने गांव आया था, जहां घर से अपने खेत पर देवपूजन के लिए गया था। इस बीच खेत में सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिपाही के कनपटी पर गोली लगी हुई मिली है। हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। मौके पर इंस्पेक्टर मवाना विनय कुमार आजाद मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
एसपी देहात अविनाश पांडेय का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि रंजिश के चलते सिपाही की हत्या की गई है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Visits: 81

Leave a Reply