पंचाग व राशिफल – 26 जनवरी 2020

पंचाग व राशिफल – 26 जनवरी 2020
पंचांग    
विक्रमी संवत्   2076  
शक सम्वत 1941  
मास माघ
पक्ष शुक्ल पक्ष
तिथि द्वितीया  30:16 तक
नक्षत्र धनिष्ठा  30:40 तक
करण  बालवा
कौवाला 17:23 तक
वार रविवार  
योग  व्यतिपाता  26:19 तक
सूर्योदय 07:15  
सूर्यास्त 17:50  
चन्द्रमा  मकर राशि में   
राहुकाल  दोपहर 16:31 − 17:50   
शुभ मुहूर्त अभिजीत 12:12 − 12:54

राशिफल
मेष 
संतान की उन्नति से प्रसन्नता होगी। निजी जीवन में वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। व्यापार में अवरोध आ सकते हैं। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद होंगे।

वृषभ 
काम करने का तरीका बदलें और कुछ नया सोचें। पुराने मित्रों, रिश्तेदारों से मुलाकात होगी। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। जवाबदारी के कार्य ठीक से नहीं हो पाएंगे।

मिथुन
आज कलात्मक अभिव्यक्ति को निखारने का अवसर मिलेगा।। क्रोध एवं उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें। बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क 
कार्य सिद्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा। व्यापार में परिश्रम का पूरा फल मिलने में संदेह है। आमदनी में वृद्धि के योग बन रहे हैं। यात्रा का योग है। परिश्रम अधिक होगा।

सिंह 
आपकी सूझबूझ से व्यापार व्यवसाय अच्छा चलेगा। राजनीति में महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क में आएंगे। कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे। पारिवारिक जीवन में तनाव रहेगा।

कन्या 
आप किसी भी कार्य को करने से पूर्व हानि-लाभ के बारे में भी सोचें। बिना सोचे कार्य नहीं करें। व्यापार में आशानुरूप लाभ होने की संभावना है। वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें।

तुला 
आपकी मेहनत से सुख-संपन्नता के योग बनेंगे। विरोधी सक्रिय होंगे। समाज के लोग ठ संतान की योग्यता, कुशलता से प्रभावित होंगे। परिवार में आपके निर्णय को स्वीकार किया जाएगा।

वृश्चिक
आर्थिक मामलों में आपका निर्णय सही रहेगा। पिता से व्यवहार कमजोर रहेगा। वैचारिक मतभेद के कारण परिवार में क्लेश होगा। व्यावसायिक सफलता से हर्ष होगा। नौकरी में अनुभवों का लाभ मिलेगा।

धनु
कार्यस्थल पर सहयोगी वातावरण बना रहेगा। कारोबार में परिश्रम का उचित फल मिल सकेगा। परिवार में आपके कार्य की प्रशंसा होगी। पारिवारिक विवाद सुलझेंगे।

मकर
प्रतियोगी परीक्षा में यश, सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर रुके कार्य पूरे होने के योग हैं। आपके अनुकूल काम होंगे। व्यापार अच्छा चलेगा। आय से अधिक व्यय होंगे।

कुंभ
काफी लंबे समय से रूकी व्यापारिक नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। आर्थिक लाभ होगा। भौतिक सुख सुविधा पर बड़े खर्च संभव है। व्यक्तिगत समस्या हल होगी।

मीन 
आपके आलस्य के कारण कार्य क्षेत्र में बाधाएं आ सकती है। आमदनी के अनुरूप ही व्यय करें। कार्य योजना के अनुसार कार्य नहीं हो पाएंगे। सुविवेक से काम करें। दूसरों पर आश्रित रहना छोड़ दें।

Visits: 66

Leave a Reply