दुर्घटना! ट्रक ने ली युवक की जान, आक्रोशित भीड़ ने दो ट्रकों को किया आग के हवाले

हादसे से आक्रोशित भीड़ ने चावल लदे दो ट्रकों में आग लगा कर गुस्से का इजहार किया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मसक्कत के बाद हालात पर काबू पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।गाजीपुर,25 जनवरी 2020। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से कल रात जहां एक युवक ने दम तोड़ दिया, तो वहीं आक्रोशित भीड़ ने अनाज से लदे दो ट्रकों को आग के हवाले कर दिया।
    यह हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र के फतेहउल्लाहपुर गांव के समीप हुआ। बताया गया कि नन्दगंज थाना क्षेत्र के फतेउल्‍लाहपुर निवासी विजेन्द्र उर्फ गुड्डू उम्र 25 वर्ष पुत्र शिवपूजन राम कल रात करीस आठ बजे साइकिल से शहर से अपने घर वापस जा रहा था। उसी दरम्यान फतेउल्‍लाहपुर मोड़ पर चावल लदे ट्रक की जद में आने से लबेरोड उसकी मौत हो गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया और आननफानन में लोग घटनास्थल की ओर दौड़ रास्ता जामकर दिया।

हादसे से आक्रोशित भीड़ ने चावल लदे दो ट्रकों में आग लगा कर गुस्से का इजहार किया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मसक्कत के बाद हालात पर काबू पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Visits: 71

Leave a Reply