अन्‍तराष्‍ट्रीय साहित्‍यकार सम्‍मेलन ! गहमर में आयोजित @सम्‍मानित होंगी जिले की चार प्रतिभाएं@

गाजीपुर(उत्तर प्रदेश),19 दिसम्बर 2019। भारत ही नहीं बल्कि एशिया महाद्वीप के सबसे बडे गांव गहमर में प्रसिद्व जासूसी उपन्‍यासकार गोपाल राम गहमरी की स्‍मृति में आयोजित गोपाल राम गहमरी अन्‍तराष्‍ट्रीय साहित्‍यकार सम्‍मेलन में इस वर्ष देश व विदेश की 40 विभूतियों को सम्‍मानित किया जायेगा।
उक्त जानकारी समारोह के आयोजक अखण्ड प्रताप सिंह गहमरी ने दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार साहित्यकारों का यह संगम गहमर में 21 से 22 दिसम्‍बर को आयोजित है। इस समारोह में
समाज के विभिन्न क्षेत्रों में विशेष कार्य हेतु जिले के चार लोगों को सम्मानित किया जायेगा। 22 दिसम्‍बर को होने वाले सम्‍मान समारोह में प्राथमिक विद्यालय की अध्‍यापिका शीला सिंह को शिक्षा के क्षेत्र में विशेष कार्य हेतु मान्‍धाता सिंह स्‍मृति शिक्षक सम्‍मान, जखनियां निवासी पत्रकार श्रीराम जायवाल को समाज सेवा के क्षेत्र में गोपाल राम गहमरी समा‍जसेवी सम्‍मान, गहमर निवासी सत्‍यनारायण सिंह नन्‍दा को हिंदी साहित्‍य के सर्वागिण विकास हेतु राजा धाम देव राव साहित्‍य गौरव सम्‍मान एवं अमर उजाला समाचार पत्र के गाजीपुर के पूर्व ब्‍यूरो प्रमुख कमल वर्मा सहित गाजीपुर के 4 लोगो को सम्‍मानित किया जायेगा।

सम्‍मान समारोह के मुख्‍य अतिथि गाजीपुर सिंह लाइफ केयर हास्‍पीटल के प्रबन्धक डा. राजेश सिंह एवं विशिष्‍ठ अतिथि प्रो. डा. सानंद सिंह जी होगें।

Visits: 36

Leave a Reply