हौसलाबुलन्द अपराधियों ने कोर्ट में हत्यारोपियों को मारी गोली

बिजनौर (उत्तर प्रदेश),17 दिसम्बर 2019। सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अपराधी अब क्रुर घटनाओं को अंजाम देने में भी नहीं हिचक रहे हैं। , आज हौसलाबुलन्द दुस्साहसिक अपराधियों ने दिनदहाड़े भरी न्यायालय में गोली चलाकर पेशी पर आये तीन हत्यारोपियों को मारने का प्रयास किया। मुख्य न्यायायिक दण्डाधिकारी कोर्ट में आज हुई इस गोलीबारी में एक बदमाश और एक सिपाही घायल हैं।
जानकारी के अनुसार दो हत्यारोपी आज मंगलवार को सीजेएम कोर्ट में पेशी पर आए थे।उसी दौरान न्यायालय में ही पहुंचे चार अज्ञात हमलावरों ने हत्यारोपियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक फायरिंग से न्यायालय कक्ष और परिसर में हड़कम्प मच गया और जिसे जहां स्थान मिला, वहीं दुबक गया। न्यायालय परिसर में भगदड़ मच गई और जज को भी भागकर जान बचानी पड़ी, और अन्य सभी लोगों को जान बचा कर भागना पड़ा। घटना को अंजाम देने के बाद चारों अज्ञात हमलावरों ने आत्मसमर्पण कर दिया।
चर्चा के अनुसार अन्धाधुन्ध फायरिंग में जहां दो हत्यारोपियों की मौत हो गई,वहीं एक आरोपी सहित एक पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना है।
उल्लेखनीय है कि गत 28 मई को प्रॉपर्टी डीलर हाजी अहसान व उनके भांजे शादाब पर नजीबाबाद में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गांव कनकपुर निवासी शूटर दानिश सहित कई लोगों को पुलिस दबोच चुकी है। दिल्ली पुलिस ने गैंग के सरगना शाहनवाज व शूटर अब्दुल जब्बार को गिरफ्तार किया था। घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गई । मामले की जांच की जा रही है।

Visits: 49

Leave a Reply