दुर्घटना ! दो बालिकाएं काल के गाल में समायीं

गाजीपुर,12 दिसम्बर 2019। गुरूवार का दिन जनपद में दो बालिकाओं के उपर काल बनकर गिरा और दोनों बालिकाओं को मौत की नींद सुला दिया। आज सुबह शादियाबाद थाना क्षेत्र के गुरैनी पुल के समीप पीछे से आ रही बेकाबू बस की चपेट में आने से साइकिल सवार एक किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई।
बताया गया कि सरायकुबरा निवासी बबीता चौहान 15 वर्ष पुत्री रमायन चौहान आज सबेरे साइकिल से सामान लेकर घर जा रही थी,उसी दौरान गुरैनी चट्टी के समीप बस की चपेट में आ गयी जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इससे क्रुद्ध ग्रामीणों ने चक्का जाम कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजे की मांग शुरू कर दी। सूचना मिलते ही शादियाबाद थानाध्‍यक्ष मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम समाप्‍त कराया। थानाध्यक्ष शादियाबाद ने बताया कि बस को पकड़ लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
दूसरी घटना भांवरकोल थाना क्षेत्र के वीरपुर क्षेत्र में घटी,जहां बंशी मौजा निवासी मुन्‍ना राम की 6 वर्षीया पुत्री पूजा सड़क किनारे खेलते समय ट्रैक्‍टर की चपेट में आकर दम तोड़ बैठी। घटना की सूचना पर भांवरकोल थानाध्‍यक्ष विश्‍वनाथ यादव मौके पर पहुंच, विधिक कार्रवाई करते हुए शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

Visits: 80

Leave a Reply