इनामियां अपराधी आया पुलिस के सिकंजे में

गाजीपुर,२८ नवम्बर २०१९। दिलदारनगर थाना पुलिस ने हत्या के जुर्म में वांछित 25000 रुपये के इनामियां अपराधी को आज सबेरे ताड़ीघाट रेलवे क्रासिंग से गिरफ्तार किया है‌। गिरफ्तार अभियुक्त अफजल पुत्र रफीक खान उर्फ टुन्नु दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसियां गांव का निवासी है।
बताया गया कि थाना दिलदारनगर क्षेत्र के हुसैनाबाद में गत १७ मार्च को रुखसाना पत्नी नियाज अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का मुकदमा मृतका के भाई ने मृतका के पति तथा मृतका की सौतन यासमीन के विरुद्ध दर्ज कराया था। पुलिस की विवेचना के दौरान कई अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आये थे जिसमें एक नाम अफजल पुत्र शफीक का भी नाम रहा। नाम प्रकाश में आने के बाद अभियुक्त गिरफ्तारी के डर से फरार चल रहे थे। पुलिस ने यासमीन को गत जूलाई में मुम्बई से गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया था । अभियुक्त अफजल की गिरफ्तारी हेतु 25000 रू0 का इनाम भी घोषित किया था।
अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ में थाना प्रभारी दिलदारनगर मय हमराहियान क्षेत्र में गश्त पर थे। उसी दौरान बजरिए मुखबिर सूचना मिली कि वांछित अभियुक्त अफजल पुत्र रफीक खान उर्फ टुन्नु निवासी उसिया ताड़ीघाट क्रासिंग पर मौजूद हैं। वह ताड़ीघाट रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ कर कहीं भागने की फिराक में हैं। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए प्रभारी निरीक्षक ने मय पुलिस बल उसे ताड़ीघाट क्रासिंग के पास घेरकर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मृतका की सौत हमारी बुआ हैं और उन्होंने ही मृतका को मारने का प्लान बनाया था।
पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया। वांछित इनामियां अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना दिलदारनगर जयश्याम शुक्ला, मुख्य आरक्षी अनिल पटेल,आरक्षी विनोद यादव व मंजय बिन्द शामिल रहे।

Hits: 31

Author: Dr. A. K Rai

Leave a Reply