निलम्बन ! सीओ को धमकाने वाला दरोगा पर गिरी गाज

मुरादाबाद, 20 नवंबर 2019। मुरादाबाद पुलिस लाइन के सीओ को गाली देने व गोली मारने की धमकी देने वाने दरोगा सचिन दयान को पुलिस महानिरीक्षक ने सस्पेंड कर दिया है। दरोगा ने सीओ पर जातिसूचक शब्द के प्रयोग का आरोप लगाया था। इसी मामले में दरोगा ने सीओ को गाली देते हुए, गोली मारने की धमकी दी थी। इन दोनों ही घटनाओं का वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना की जांच मुरादाबाद देहात के एसपी कर रहे थे। मुरादाबाद पुलिस लाइन स्थित एसआईएमटी आफिस के बाहर गाड़ी टकराने के बाद सीओ और दरोगा भिड़े थे।
बताया गया है कि मूलरूप से मेरठ निवासी दरोगा सचिन दयाल ने बताया कि सोमवार की सुबह वह रामपुर ड्यूटी करने कार से जा रहा था। पुलिस लाइन स्थित एसआईएमटी आफिस के पास पहुंचा तभी कार अचानक बंद हो गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे सीओ देवेंद्र यादव की कार से मेरी गाड़ी मामूली रूप से टकरा गई। डॉ. भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में तैनात सीओ और दरोगा के बीच गाली-गलौज के बाद हाथापाई की गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दरोगा ने सरेआम सीओ को धमकी दी। कहा कि जिले में या तो मैं रहूंगा या फिर सीओ।
दरोगा ने सीओ पर जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए एसपी देहात उदय शंकर सिंह से शिकायत की, जबकि सीओ देवेंद्र यादव ने एसएसपी से शिकायत की। एसपी देहात ने मामले की जांच सीओ लाइन आदित्य लांग्हे को सौंपी। यह विवाद यहीं नहीं था। दरोगा सचिन दयाल अगले दिन एसएसपी दफ्तर पहुंच गया। उसका कहना है कि वह एसएसपी से अपने शिकायत करने आया था। वहां पर दरोगा ने खुलेआम सीओ को धमकी दी कि वह उन्हें गोली मार देगा। इसका भी वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में दरोगा सचिन दयाल सीओ को पिस्टल से गोली मारने की भी धमकी दे रहा था।

Visits: 63

Leave a Reply