अजब गजब ! एक ही परिवार से एक साथ उठी दो अर्थियां

गाजीपुर, 05 नवम्बर 2019। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवां गांव में आज उस समय मातम छा गया, जब एक ही परिवार से दो अर्थियां एक साथ उठीं।दोनों मृतका सगी जेठानी व देवरानी थीं।
बताते चलें कि दुल्लहपुर क्षेत्र के हिंदी दैनिक के पत्रकार विजय बहादुर पांडेय की मां का देहावसान रात्रि में हो गया था जिसे आज मंगलवार की प्रातः काल परिजनों द्वारा दाह संस्कार हेतु श्मशानघाट गाजीपुर ले जाने की तैयारी की गयी थी। आज सुबह जब परिजन शव को ले जानेकी तैयारी में थे, तभी आज हिंदी दैनिक मऊ के ब्यूरो प्रमुख ऋषिकेश पांडेय की मां भी का देहावसान हो गया। जो देवरानी थीं। दोनों जेठानी व देवरानी का एक ही साथ आज गाजीपुर श्मशानघाट पर दाह संस्कार किया गया। ग्रामवासियों के अनुसार दोनों महिलाओं में काफी स्नेह रहता था। बताया गया है कि कभी भी इन लोगों में कड़वाहट देखने को नहीं मिलता था।
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उ.प्र. की सदर इकाई गाजीपुर ने शोक संवेदना प्रकट करते हुए परमपिता परमेश्वर से मृतात्माओं को शान्ति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है। शोक संवेदना व्यक्त करनेवालों में सत्येन्द्र नाथ शुक्ला, प्रमोद राय,डा.ए.के.राय, रामजन्म कुशवाहा, नीरज यादव, उमेश सिंह, अरुण कुमार श्रीवास्तव, आर.एन. प्रजापति सहित अन्य पत्रकार गण उपस्थित रहे।

Hits: 368

Author: Dr. A. K Rai

Leave a Reply