हत्या ! झाड़ियों में मिला युवती का शव, पहचान मिटाने हेतु शव के चेहरे पर मिले अनेकों निशान

गाजीपुर,02 नवम्बर 2019। आज जहां क्षेत्र में चारों तरफ छठ पूजा की तैयारियां अन्तिम चरण में चल रही थी, लोग पूजा की तैयारियों में जूटे थे, तभी आज सबेरे करीब सात बजे एक युवती का क्षत विक्षत शव पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
यह सनसनीखेज वारदात बिरनो थाना क्षेत्र के
महमूदपुर ढेबुआ चट्टी के समीप सड़क के किनारे देखने को मिली।वहां झाडियों में, धारदार हथियार से हत्या कर युवती का फेंका गया शव बरामद हुआ। शव पर हुए वार को देखकर लोगों की चीख निकल गयी। युवती की पहचान छिपाने हेतु उसके चेहरे पर अनेकों वार कर उसे क्षत विक्षत कर दिया गया था। इसके चलते काफी प्रयास के बावजूद शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। लोगों ने शव पाये जाने की तत्काल इसकी सूचना बिरनो थाने को दी।

अज्ञात युवती के शव के हुलिया के अनुसार
उनकी उम्र तकरीबन 30-32 वर्ष, रंग गोरा है। उसके शरीर पर सफेद रंग की शलवार, गुलाबी रंग का पूरी बांह का कुर्ता जिसपर गोल्डन धारियाँ, सफेद- काली चित्तीदार ब्रा, मटमैला दुपट्टा तथा गले में काले धागे में ताबीज़ और, दाहिने हाथ मे पीले और काले रंग का रबर बैंड था। शव का चेहरा पूरी तरह धारदार हथियार से काटा गया है, गला काटा गया है,शव पूरी तरह क्षत- विक्षत।
बिरनो थानाध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी ऐसी महिला की गुमशुदगी या अन्य सूचना हो तो तत्काल एस एच ओ थाना बिरनों के मोबाइल नं. 9454403446 पर सूचित करें।

अज्ञात युवती की निर्मम ढंग से की गयी हत्या के उपरांत शव पाये जाने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया और मातहदों को आवश्यक निर्देश दिया। इलाकाई पुलिस घटना की जांच में लगी हुई है।
आशंका जताई जा रही है कि किसी अन्यत्र स्थान पर युवती की हत्या कर उसके शव को यहां लाकर फेंका गया है और उसकी पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को क्षत विक्षत किया गया होगा।
पुलिस युवती के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेंज, उसकी शिनाख्त में लगी हुई है।

Hits: 158

Author: Dr. A. K Rai

Leave a Reply