कमलेश तिवारी हत्याकांड ! पांच संदिग्ध हिरासत में

लखनऊ(उत्तर प्रदेश),19 अक्टूबर 2019। हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश रचने की जांच कर रही उप्र पुलिस ने गुजरात पुलिस के सहयोग से तीन संदिग्धों को सूरत से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने आज सुबह संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस वारदात में दो और आरोपी शामिल हैं, जिनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि तिवारी के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उप्र के बिजनौर निवासी अनवारूल हक और नईम काजमी के नाम हैं।पुलिस उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सिंह ने कहा कि कि लखनऊ के एसएसपी और स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उप्र पुलिस और गुजरात पुलिस की संयुक्त टीम ने सूरत से तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीन संदिग्ध सूरत के निवासी हैं, उनके नाम मौलाना मोहसिन शेख सलीम 24वर्ष, फैजान 30वर्ष और खुर्शीद अहमद पठान 30वर्ष हैं।
बताते चलें कि राजधानी लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके के खुर्शेदबाग स्थित घर में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाडे़ हत्या कर दी गयी थी। पुलिस के अनुसार, कमलेश तिवारी नाका हिंडोला कि खुर्शेदबाग स्थित अपने घर में खून से लथपथ पाए गए। उन्होंने बताया कि दो लोग उनसे मिलने आए थे। इस दौरान कमलेश ने अपने एक साथी को उन दोनों के लिए पान लाने भेजा था। जब वह लौटकर आया तो उसने कमलेश को खून से लथपथ हालत में पाया। कमलेश पूर्व में हिंदू महासभा से भी जुड़े थे।

Visits: 67

Leave a Reply